Bhagya Lakshmi 18th February 2022 Written Update

Bhagya Lakshmi 18th February 2022 Written Update Final time

Bhagya Lakshmi 18th February 2022 Written Update hindi news  – भाग्य लक्ष्मी 18 फरवरी 2022 लिखित अपडेट

भाग्य लक्ष्मी 18 फरवरी 2022 लिखित अपडेट अंतिम बार लक्ष्मी गुंडों से छिप जाती है और उसे एक कमरे के अंदर बंद कर देती है। वह कुछ नेटवर्क लेने के लिए बालकनी में जाती है। जब वह नेटवर्क खोजने में सफल हो जाती है, तो वह पुलिस को कॉल करती है। वह पुलिस से जुड़ने में विफल रहती है। वह सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करती हैं। वह वीडियो देखने वालों से अपील करती हैं कि कृपया उनके बारे में पुलिस को सूचित करें। वह बताती हैं कि लुटेरों के गिरोह की वजह से लोग बैंक में बंधकों की तरह फंसे हुए हैं। वह उनसे जल्द से जल्द मदद मांगती है। ऋषि गुंडे को लक्ष्मी की ओर जाते हुए पाता है और उसे फिर से रोकता है। (Bhagya Lakshmi 18th February 2022 Written Update) ऋषि और लक्ष्मी पकड़े जाते हैं। गुंडों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। वे ऋषि और लक्ष्मी से मरने से पहले अपने प्रियजनों के बारे में सोचने के लिए कहते हैं। लक्ष्मी रोती है। ऋषि और लक्ष्मी अपनी आँखें बंद कर लेते हैं। गुंडे उन पर गोली चलाते हैं। नीलम ऋषि पर खतरे से चिंतित हो जाती है। बंधकों को छुड़ाने के लिए एक सिपाही बैंक में प्रवेश करता है।

Bhagya Lakshmi 18th February 2022 Written Update

इससे पहले शो में चिंतित वीरेंद्र ऋषि, आयुष और करिश्मा को बुलाता है। उन्हें अजीब लगता है कि उनके फोन स्विच ऑफ हैं। दादी बताती हैं कि यह संभव नहीं है कि उनके फोन हर समय बंद हों। ऋषि और लक्ष्मी को गुंडे ले जाते हैं। ऋषि लक्ष्मी को जल्दी से दौड़ने के लिए कहते हैं। वह गुंडों को लक्ष्मी के पीछे जाने से रोकता है। (Bhagya Lakshmi 18th February 2022 Written Update) वह झूठ बोलता है कि उसके पास दोनों फोन हैं। लक्ष्मी पुलिस को कॉल करने के लिए नेटवर्क लाने की कोशिश करती है। मैनेजर बताता है कि लक्ष्मी ने ऋषि को ब्लैकमेल करने जैसा कुछ किया होगा। मलिष्का बताती है कि लक्ष्मी ऐसी लड़की नहीं है।

Bhagya Lakshmi 18th February 2022 Written Update Final time

Bhagya Lakshmi 18th February 2022 Written Update Hindi

Bhagya Lakshmi 18th February 2022 Written Update: शिप्रा को अच्छा लगता है कि मलिष्का अपने बॉयफ्रेंड की पत्नी की इज्जत करती है। मलिष्का गुस्से में लॉकर की चाबियां खिड़की से नीचे फेंक देती हैं। वह बताती है कि वह बंदूक से नहीं डरती। शिप्रा उसे थप्पड़ मारती है और मुखिया के पास ले जाती है। ऋषि गुंडों द्वारा पीछा किया जाता है। उसी समय लक्ष्मी भी पकड़ी जाती है। शिप्रा मुखिया से कहती है कि वह मलिष्का के लॉकर तक नहीं पहुंच पाई। शिप्रा और मलिष्का में झगड़ा हो जाता है। लक्ष्मी को अपने फोन में नेटवर्क नहीं मिल रहा है। वह एक लैंडलाइन ढूंढती है, लेकिन पुलिस को कॉल करने में विफल रहती है। मुखिया अपना दिमाग खो देता है और मलिष्का के सिर पर बंदूक तान देता है।

भाग्य लक्ष्मी के लिए समीक्षित रेटिंग 18 फरवरी 2022 लिखित अद्यतन अंतिम बार: 4/5 यह रेटिंग पूरी तरह से लेखक की राय पर आधारित है। आप नीचे दिए गए कमेंट सेक्शन में शो के बारे में अपनी राय पोस्ट कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here