Bhagya Lakshmi 2nd February 2022 Written Update

Bhagya Lakshmi 2nd February 2022 Written Update Rishi love confession

Bhagya Lakshmi 2nd February 2022 Written Update hindi – भाग्य लक्ष्मी 2 फरवरी 2022 लिखित अद्यतन

Bhagya Lakshmi 2nd February 2022 Written Update: भाग्य लक्ष्मी 2 फरवरी 2022 लिखित अपडेट ऋषि प्रेम स्वीकारोक्ति ऋषि और लक्ष्मी एक दूसरे से टकराते हैं। वह उसे देखकर चौंक जाता है। मलिष्का लक्ष्मी को फिर से बुलाती है और उससे कुछ अच्छी सगाई की अंगूठियां दिखाने के लिए कहती है। वह बताती है कि वह ऋषि से सगाई कर रही है। वह आगे कहती है कि ऋषि उसका होने वाला पति है, वह उससे प्यार करती है और वह उससे प्यार करता है। वह अपनी वाणी से लक्ष्मी को निराश करती है। वह बताती है कि वह सबसे अच्छी अंगूठी पहनेगी और उसे आश्चर्य होगा कि वह उसका पति होगा, उसका ऋषि। वह एक अंगूठी चुनती है। ऋषि मलिष्का को लक्ष्मी का अपमान करते हुए देखता है। वह लक्ष्मी को एक तरफ ले जाता है।

Bhagya Lakshmi 2nd February 2022 Written Update

वह उससे कहता है कि उसने उसके साथ कभी कुछ गलत नहीं किया। वह कबूल करता है कि वह मलिष्का से प्यार करता है और उसे / लक्ष्मी से भी प्यार करता है। मलिष्का और उसके दोनों के लिए उसके अजीब प्रेम स्वीकारोक्ति से लक्ष्मी दंग रह जाती है। वह रोती है, और उसे दुख होता है कि वह उसे रोते हुए नहीं देख सकता। मलिष्का उन्हें बीच में ही रोक देती है। वह अपने द्वारा चुनी गई सबसे अच्छी अंगूठी दिखाती है और बताती है कि यह सबसे अच्छी है, जैसे कि यह सिर्फ उसके लिए बनी है। लक्ष्मी बताती हैं कि अंगूठी बहुत खूबसूरत है, लेकिन कभी-कभी सबसे खूबसूरत चीज हर किसी के लिए नहीं बनती है। वह कहती है कि वह इसके लायक नहीं है, भले ही वह इसे खरीद सके। वह अपने बयान से मलिष्का की खुशी कम कर देती है।

Bhagya Lakshmi 2nd February 2022: नीलम को गुस्सा आता है कि मूर्ख मलिष्का ने ऋषि का जीवन और उनकी खुशी को भी बर्बाद कर दिया। वह करिश्मा को बर्दाश्त नहीं करना चाहती जो हमेशा मलिष्का का बचाव करती है। वह करिश्मा को चेतावनी देती है। वह अपना धैर्य खो देती है। नीलम की बातों से करिश्मा बहुत आहत हो जाती है। वह बताती है कि उसे भी कुछ चीजों का बुरा लगता है, अपने बारे में सोचना बुरा नहीं है। वह झगड़े की वजह लक्ष्मी से ज्यादा नफरत करती है। उसे लगता है कि मलिष्का ने ठीक वही किया जो लक्ष्मी को ऋषि के जीवन से बेदखल कर दिया गया। मलिष्का कल्याणी से ऋषि को बुलाने के लिए कहती है, वह उसे मंगलसूत्र पहनाएगा और उसे चुनेगा। वह लक्ष्मी द्वारा पहने गए आभूषणों को त्याग देती है और उसे और अपमानित करती है। बने रहें।

भाग्य लक्ष्मी 2 फरवरी 2022 लिखित अद्यतन ऋषि प्रेम स्वीकारोक्ति:

मलिष्का बताती है कि आभूषण लक्ष्मी को सूट नहीं कर रहा है। उसने कुछ भी खरीदने से मना कर दिया। लक्ष्मी चली जाती है और रोती है। वह जेवर उतार देती है। मलिष्का चाहती है कि लक्ष्मी रोए। वह अपने ऋषि के साथ खुश रहना चाहती है। लक्ष्मी को मलिष्का की बातें याद आती हैं। मलिष्का उसका और अपमान करने के लिए उसे ढूंढती है। वह लक्ष्मी को तोड़ना चाहती है। वह सोचती है कि लक्ष्मी ने उसे बदलने के लिए मजबूर किया है, उसने उसे बहुत चोट पहुंचाई है। वह अब लक्ष्मी को यह कहकर चोट पहुँचाना चाहती है कि वह गलत जगह ले रही है।

Bhagya Lakshmi 2nd February 2022 Written Update Rishi love confession

Bhagya Lakshmi 2nd February 2022 Written Update: लक्ष्मी मजबूत रहना चाहती है और अपनी पत्नी से वादा पूरा करना चाहती है। मलिष्का से उसकी मुलाकात वॉशरूम में होती है। वह लक्ष्मी से पूछती है कि क्या वह उसकी वजह से रो रही है। वह बताती है कि ऋषि ने उसे सच बता दिया है कि कैसे लक्ष्मी ने उसके घर में बड़ा ड्रामा किया है। वह लक्ष्मी के नाटकीय शब्दों को दोहराती है और उसे डांटती है। वह लक्ष्मी से पूछती है कि वह रो क्यों रही है जब उसने कहा कि ऋषि को अब कोई फर्क नहीं पड़ता। ऋषि ने महिला से लक्ष्मी के बारे में पूछा। एक कॉल पर महिला व्यस्त हो जाती है। ऋषि चला जाता है।

महिला उसके पीछे दौड़ती है। वह उससे फिर लक्ष्मी के बारे में पूछता है। लक्ष्मी मलिष्का से पूछती है कि उसके कहने का क्या मतलब है। मलिष्का लक्ष्मी को ताना मारती है कि जब वह ऋषि को छोड़ दे तो वह उसे वापस बुला ले। वह पूछती है कि क्या लक्ष्मी वीरेंद्र अंकल का इस्तेमाल करके सबकी हमदर्दी हासिल करना चाहती थी। वह बताती है कि लक्ष्मी ने अपने नाटक से सारा सम्मान खो दिया। महिला बताती है कि उस समय उसने सचमुच लक्ष्मी को बुलाया था। वह जानना चाहता है कि क्या लक्ष्मी यहाँ है। वह सोचता है कि उसकी लक्ष्मी वहां नहीं हो सकती। (Bhagya Lakshmi 2nd February 2022) मलिष्का लक्ष्मी से ऐसा व्यवहार न करने के लिए कहती है। लक्ष्मी बताती है कि वह अपना काम करने के लिए बाहर जा रही है। वह मलिष्का का मनोरंजन नहीं करती है। वह तानों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देती और इससे मलिष्का और नाराज हो जाती है। मलिष्का बताती है कि ऋषि को लक्ष्मी से नहीं मिलना चाहिए। ऋषि और लक्ष्मी पथ पार करते हैं। वे मिलते हैं और भावुक हो जाते हैं।

Bhagya Lakshmi 2nd February 2022 Written Update: ऋषि ने उससे माफी मांगी। वह उसके काम में उसकी मदद करता है। वह उससे बचने की कोशिश करती है। वह उससे पूछता है कि क्या वह यहां काम कर रही है। वह कहती है कि अगर उसे कुछ चाहिए तो वह उसकी मदद कर सकती है। मलिष्का बताती हैं कि यह एक छोटी सी दुनिया है, यहां लक्ष्मी काम करती हैं। लक्ष्मी चली जाती है। मलिष्का ऋषि से पूछती है कि क्या लक्ष्मी ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया था। ऋषि उससे पूछता है कि क्या हुआ। वह उससे पूछती है कि क्या वह फिर से दोषी महसूस कर रहा है। वह बताता है कि वह गुस्से में था जब लक्ष्मी ने पैसे लौटाए और उसे अपना प्यार और विश्वास वापस करने के लिए कहा, वह सही थी, उसकी गलती नहीं थी, उसने उससे कुछ भी नहीं छीना। वह आगे कहता है कि उसने लक्ष्मी से सब कुछ छीन लिया है, उसने उसकी मासूमियत और विश्वास को छीन लिया है, उसने कोई पैसा नहीं लिया, बल्कि उसका विश्वास मांगा।

वह उसे लक्ष्मी के पास जाने और माफी मांगने के लिए कहती है, लेकिन वह उसे कभी माफ नहीं करेगी, वह सिर्फ उसका अपमान करेगी। वह उसे याद दिलाती है कि लक्ष्मी ने नीलम का भी अपमान किया था। वह बताती है कि लक्ष्मी रो रही थी और दूसरों के सामने खुद को बेकसूर साबित कर रही थी। (Bhagya Lakshmi 2nd February 2022) वह नहीं चाहती कि लक्ष्मी सहानुभूति का कार्ड खेले और दूसरों को गलत साबित करे। ऋषि ने उससे पूछा कि लक्ष्मी ने उसे क्या बताया। लक्ष्मी कल्याणी से मिलने जाती है। वह घर जाकर छुट्टी लेना चाहती है। कल्याणी उसे काम से भागने के लिए फटकार लगाती है। वह लक्ष्मी से कहती है कि वह चाहे तो नौकरी छोड़ दे। लक्ष्मी उससे क्षमा मांगती है। कल्याणी उसे ग्राहकों के पास जाने के लिए कहती है, या बेसमेंट में स्टोररूम को साफ करने के लिए कहती है। मलिष्का ऋषि से कहती है कि वह उसे तनाव नहीं देना चाहती। वह उससे पूछता है कि क्या वह ठीक है।

वह बताती है कि उसे अजीब लग रहा है, ऋषि और लक्ष्मी अभी साथ नहीं हैं, फिर भी लक्ष्मी सामान्य व्यवहार नहीं कर रही है। वह बताती हैं कि वे चाहें तो किसी और स्टोर पर जा सकते हैं। वह बताता है कि उसके पास कोई अपराध नहीं है, वह परेशान नहीं है, उसे परवाह नहीं है। (Bhagya Lakshmi 2nd February 2022) वह उसे चिंतित पाता है। वह कहती है कि वह भी ठीक है। वह उसे लक्ष्मी का सामना करने के लिए तैयार रहने के लिए कहता है। वह एक कॉल अटेंड करने जाता है। वह सोचती है कि ऋषि को परवाह नहीं है इसलिए उसे भी लक्ष्मी की परवाह नहीं करनी चाहिए, उसका पुराना अध्याय अब है और अब वह सिर्फ उसका है। आयुष ने ऋषि को परेशान करने के लिए माफी मांगी। वह ऋषि से उसकी मदद करने के लिए कहता है। ऋषि को लगता है कि उसने लक्ष्मी के साथ गलत किया है, उसने उसे बचाने के लिए जान जोखिम में डाल दी है, लेकिन उसने उसके प्रयासों के लिए उसे फटकारने के लिए गलत किया।

वह आयुष से कहता है कि लक्ष्मी ज्वैलरी स्टोर में काम कर रही है, उसे इस अवस्था में देखकर उसे बुरा लग रहा है। आयुष उसे जाने और उससे बात करने के लिए कहता है। वह उसे यह जानने के लिए कहता है कि लक्ष्मी में अहंकार नहीं है, लेकिन स्वाभिमान है, वह जीवन में हर चीज की हकदार है। (Bhagya Lakshmi 2nd February 2022) वह कहता है कि यह एक सुनहरा मौका है और उसे इसे गंवाना नहीं चाहिए। ऋषि समझ गया। आयुष उसे लक्ष्मी से अच्छे तरीके से बात करने के लिए कहता है। सबसे अच्छा भाई होने के लिए ऋषि ने उन्हें धन्यवाद दिया। आयुष बताता है कि ऋषि भी सबसे अच्छे भाई हैं।

ऋषि बताता है कि आयुष उसे हमेशा समझता है। वह आयुष को आई लव यू कहता है। आयुष ने जवाब दिया आई लव यू भी। वह ऋषि और लक्ष्मी के लिए प्रार्थना करता है। ऋषि लक्ष्मी की तलाश करते हैं। मलिष्का फिर से लक्ष्मी से मिलती है और उस पर दया करती है। मलिष्का लक्ष्मी से उसे कुछ सगाई की अंगूठियां दिखाने के लिए कहती है। वह उसे वह पेंडेंट लाने और उसे दिखाने का आदेश देती है। वह कहती है कि वह उसे दिखाएगी कि उसका पति होगा। वह लक्ष्मी का अपमान करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। वह एक अंगूठी पसंद करती है और लक्ष्मी को ताना मारती है।

भाग्य लक्ष्मी के लिए समीक्षित रेटिंग 2 फरवरी 2022 लिखित अद्यतन ऋषि प्रेम स्वीकारोक्ति: 5/5 यह रेटिंग पूरी तरह से लेखक की राय पर आधारित है। आप नीचे दिए गए कमेंट सेक्शन में शो के बारे में अपनी राय पोस्ट कर सकते हैं।

Bollypluse.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here