Bhagya Lakshmi 8th February 2022 Written Update

Bhagya Lakshmi 8th February 2022 Written Update Defensive Rishi

Bhagya Lakshmi 8th February 2022 Written Update hindi – भाग्य लक्ष्मी 8 फरवरी 2022 लिखित अपडेट

भाग्य लक्ष्मी 8 फरवरी 2022 लिखित अपडेट रक्षात्मक ऋषि मलिष्का कल्याणी को लक्ष्मी के खिलाफ कर देता है। वह बताती है कि लक्ष्मी ने हार चुरा ली है और यह अब साबित हो गया है, जब लक्ष्मी अपने बैग के अंदर हार के साथ रंगे हाथों पकड़ी जाती है। वह बताती हैं कि लक्ष्मी को हार बहुत पसंद थी। (Bhagya Lakshmi 8th February 2022 Written Update) वह कल्याणी को उनकी बातचीत की याद दिलाती है। कल्याणी ने लक्ष्मी को यह कहते सुना था कि उसे दुल्हन का हार पसंद है। लक्ष्मी बताती है कि उसने मलिष्का के चुनाव के लिए परेशान करने पर ऐसा बताया था। वह अपना बचाव करती है, लेकिन कल्याणी उसे विश्वास नहीं करती।

जब मलिष्का वहां पुलिस को बुलाती है तो लक्ष्मी चिंतित हो जाती है। ऋषि वॉशरूम के अंदर बंद हैं। उसे पता चलता है कि मलिष्का ने लक्ष्मी के खिलाफ कुछ योजना बनाई है और वह वहां भागना चाहती है। वह उसी पल में बंद हो जाता है जब लक्ष्मी को उसकी सबसे ज्यादा जरूरत होती है। लक्ष्मी इंस्पेक्टर को बताती है कि कल्याणी को लगता है कि उसने हार चुरा ली है, यह उसके बैग में मिला था, लेकिन उसने चोरी नहीं की। मलिष्का लक्ष्मी से पूछती है कि क्या उसने इसे लक्ष्मी को फ्रेम करने के लिए रखा है। ऋषि समय पर वहां पहुंच जाता है और बताता है कि उसने हार को लक्ष्मी के बैग में रखा था।

Bhagya Lakshmi 8th February 2022 Written Update

लक्ष्मी और मलिष्का इस पर विश्वास नहीं कर सकते, यह जानते हुए कि वह निर्दोष है। लक्ष्मी ऋषि से पूछती है कि वह झूठ क्यों बोल रहा है। वह उस पर भरोसा करता है। मलिष्का ने ऋषि से झूठ बोलना बंद करने के लिए कहा, उसने हार नहीं रखा। ऋषि ने मलिष्का से पूछा कि क्या उसने हार नहीं रखी थी। (Bhagya Lakshmi 8th February 2022 Written Update) मलिष्का परेशान हो जाती है। मलिष्का लक्ष्मी से ऋषि के लिए अपनी भावनाओं के बारे में पूछती है। वह पूछती है कि लक्ष्मी क्या चाहती है, क्या वह ऋषि चाहती है। लक्ष्मी उसे सवाल बदलने के लिए कहती है, उसे पूछना चाहिए कि क्या वह अभी भी ऋषि से प्यार करती है या नहीं। वह बताती हैं कि उनके पास इस सवाल का जवाब है। मलिष्का की इच्छा है कि लक्ष्मी अब ऋषि से प्यार न करें। लक्ष्मी के उत्तर की प्रतीक्षा की जाती है। लक्ष्मी का उत्तर क्या होगा? पढ़ते रहिये।

भाग्य लक्ष्मी 8 फरवरी 2022 लिखित अद्यतन रक्षात्मक ऋषि:

Bhagya Lakshmi 8th February 2022 Written Update:लक्ष्मी कल्याणी से कहती है कि वह सुबह से लॉकर रूम में नहीं आई। मलिष्का ने उस पर ऋषि और उसके रिश्ते को तोड़ने की कोशिश करने का आरोप लगाया। ऋषि दरवाजा तोड़ने की कोशिश करता है। वह बंद वॉशरूम से मुक्त हो जाता है और लक्ष्मी को देखने के लिए स्टाफ रूम की ओर दौड़ता है। मलिष्का लक्ष्मी को दोष देती है, जो इससे इनकार करती है। लक्ष्मी बताती है कि वह पैसे की लालची नहीं है। मलिष्का पूछती है कि उसका मकसद क्या था। वह बताती है कि लक्ष्मी ऋषि और उसकी शादी को तोड़ना चाहती थी। मलिष्का के कहने पर कल्याणी पुलिस को बुलाती है। वह बताती है कि वे उसकी वजह से अपना स्टोर नाम खो देंगे। लक्ष्मी बताती है कि उसने कुछ भी गलत नहीं किया। कल्याणी बताती है कि उन्हें अब उसके खिलाफ सबूत मिल गए हैं। वह मलिष्का से माफी मांगती है।

Bhagya Lakshmi 8th February 2022 Written Update:वह बताती है कि दर्शन सबकी मदद करता है, उसने लक्ष्मी पर दया की और उसे दुकान में रख दिया। लक्ष्मी बताती है कि वह बेबस नहीं है, वह नौकरी पाने के लिए किसी के सामने नहीं रोई, उसका चरित्र अभी भी मजबूत है। मलिष्का लक्ष्मी से अपना रवैया रोकने के लिए कहती है। लक्ष्मी कहती है कि वह उस अपराध को स्वीकार नहीं करेगी जो उसने नहीं किया था। कल्याणी उसे पुलिस के साथ जाने के लिए कहती है। वह लक्ष्मी को अपने साथ खींच लेती है। ऋषि लक्ष्मी की तलाश करते हैं। (Bhagya Lakshmi 8th February 2022 Written Update) मलिष्का और कल्याणी लक्ष्मी के बारे में शिकायत करते हैं। ऋषि लक्ष्मी की रक्षा के लिए कदम उठाते हैं और दोष अपने ऊपर लेते हैं। वह मलिष्का को उसे कबूल करने के लिए उकसाता है। उन्होंने इंस्पेक्टर से माफी मांगी। वह बताता है कि उसने मलिष्का को इसके बारे में नहीं बताया था। कल्याणी ऋषि से पूछती है कि उसने ऐसा क्यों किया।

वह उससे पहले लक्ष्मी से माफी मांगने के लिए कहता है। वह बताता है कि यह गलत है कि वे लक्ष्मी का अपमान कर रहे थे। लक्ष्मी सोचती है कि ऋषि उसे बचाने के लिए ऐसा क्यों कर रहा है। ऋषि लक्ष्मी से पूछते हैं कि वह क्यों सोच रही है कि वह उसे बचाने के लिए ऐसा कर रहा है। वह इंस्पेक्टर को जवाब देता है। वह बताता है कि उसे नहीं पता था कि यह नाटक सामने आएगा, उसने हार को लक्ष्मी के बैग में उपहार के रूप में उपहार में देने के लिए रखा था। लक्ष्मी उसे अपने साथ बातचीत के लिए ले जाती है। मलिष्का लक्ष्मी से पूछती है कि वह ऋषि को कहाँ ले जा रही है। ऋषि ने मलिष्का को आराम करने के लिए कहा। (Bhagya Lakshmi 8th February 2022 Written Update) लक्ष्मी बताती है कि ऋषि ने हार को बैग में नहीं रखा था, वह उसे जानती है, और अपना बचाव भी करना चाहती है कि उसने हार नहीं चुराई। वह उस पर विश्वास दिखाता है। वह जानता है कि उसने चोरी नहीं की। वह बताता है कि उसका दिल अच्छी तरह जानता है कि वह ऐसा कभी नहीं कर सकती। वह लक्ष्मी को निर्दोष साबित करता है।

Bhagya Lakshmi 8th February 2022 Written Update: वह मलिष्का से कहता है कि लक्ष्मी को वह हार पसंद है, अगर वह उसे सीधे उपहार में देता तो वह उसे कभी स्वीकार नहीं करती। कल्याणी पूछती है कि लक्ष्मी को महंगा हार क्यों उपहार में दिया जाएगा। ऋषि बताता है कि लक्ष्मी उसका कर्तव्य है, उसने उसकी जान बचाई है और आग में एक हार खो दिया है। कल्याणी ने पुलिस से माफी मांगी। ऋषि ने उसे लक्ष्मी का अपमान करने के लिए फटकार लगाई। वह कल्याणी से लक्ष्मी से सॉरी बोलने के लिए कहता है। कल्याणी बताती है कि कर्मचारी कुछ भी चोरी नहीं कर सकते। वह लक्ष्मी के लिए एक स्टैंड लेता है। (Bhagya Lakshmi 8th February 2022 Written Update) वह कल्याणी से लक्ष्मी से माफी मांगता है। लक्ष्मी माला मलिष्का को लौटा देती है। उसने उपहार लेने से इंकार कर दिया। वह चली जाती है और रोती है। मलिष्का उसका सामना करने के लिए उसके पीछे जाती है। वह लक्ष्मी से पूछती है कि क्या वह ऋषि से प्यार करती है या नहीं। लक्ष्मी बताती हैं कि कुछ सवालों के आसान जवाब नहीं होते। वह बताती है कि वह अब ऋषि से प्यार नहीं करती।

Bhagya Lakshmi 8th February 2022 Written Update: वह मलिष्का को ऋषि से इसके बारे में पूछने की सलाह देती है। मलिष्का पूछती है कि अगर ऋषि उससे प्यार करता है तो वह क्या करेगी। लक्ष्मी रोती है। करिश्मा मलिष्का के कॉल का इंतजार करती हैं। उसे उम्मीद है कि योजना काम करेगी। सोनिया उसे मलिष्का को बुलाने और उससे पूछने के लिए कहती है। उसे मलिष्का पर भरोसा है। लक्ष्मी मलिष्का से कहती है कि उसके दिल में ऋषि के लिए जगह नहीं है, उसने प्यार में विश्वास खो दिया, ऋषि ने उसे कभी प्यार नहीं किया, यह सब झूठ था। ऋषि सुनता है। लक्ष्मी, मलिष्का से ऋषि की देखभाल करने के लिए कहती है, जिसे शादी तोड़ने की आदत है। मलिष्का उसे अपनी बकवास बंद करने के लिए कहती है। (Bhagya Lakshmi 8th February 2022 Written Update) लक्ष्मी जानना चाहती है कि ऋषि ने उसे क्यों बचाया, ऋषि ने हार को अपने बैग में नहीं रखा, उसने उसकी मदद की, लेकिन वह उसे वापस नहीं चाहती। वह मलिष्का से ऋषि को रखने के लिए कहती है। मलिष्का उस पर गुस्सा हो जाती है।

भाग्य लक्ष्मी के लिए समीक्षित रेटिंग 8 फरवरी 2022 लिखित अद्यतन रक्षात्मक ऋषि: 4/5 यह रेटिंग पूरी तरह से लेखक की राय पर आधारित है। आप नीचे दिए गए कमेंट सेक्शन में शो के बारे में अपनी राय पोस्ट कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here