Bhagya Lakshmi 9th May 2022 Written Update

bhagya lakshmi

Bhagya Lakshmi 9th May 2022 Written Update Hindi – Bhagya Lakshmi 9th May 2022

Bhagya Lakshmi 9 मई 2022 रिटेन अपडेट ऋषि संकट में लक्ष्मी ने ऋषि को मार्केश दोष के बारे में बताया जिससे उनकी जान को खतरा है। वह बताती है कि उसे यह समझने की जरूरत है कि उसका समय खराब चल रहा है, वह अपने सितारों की वजह से खतरे के करीब है। ऋषि जवाब देता है कि वह मार्केश दोष में विश्वास नहीं करता है, वह पूरी तरह से ठीक है और अब तक उसकी मृत्यु नहीं हुई है। लक्ष्मी उसे मौत की बात करने से रोकती है। वे दोनों मुश्किल में पड़ जाते हैं जब गुफा की चट्टानें नीचे गिरने लगती हैं। चट्टान गिरने से ऋषि और लक्ष्मी घायल हो जाते हैं। वह उसकी रक्षा करता है और उसे और चोट लगती है। ऋषि को होश में देखकर लक्ष्मी चिल्लाती है। वहीं नीलम वीरेंद्र से कहती है कि वह अपने रिश्ते को सबके सामने एक अच्छे फ्रेम में दिखाना चाहती है, लेकिन वे दोनों अपनी शादी की सच्चाई जानते हैं। वीरेंद्र उदास हो जाता है। लक्ष्मी खुद को और एक बेहोश ऋषि को खतरनाक मोड़ से कैसे बचाएगी? पढ़ते रहिये।

Bhagya Lakshmi 9th May 2022 Written Update Hindi

Bhagya Lakshmi 9th May 2022 Written Update : शो में इससे पहले ऋषि लक्ष्मी से कहते हैं कि बलविंदर बदला लेने आया था। लक्ष्मी पूछती है कि क्या वह वास्तव में आया था। वह बताता है कि उसे उसकी तरह झूठ बोलने की आदत नहीं है। वीरेंद्र ने करिश्मा को घर में गंदी राजनीति न करने के लिए डांटा। वह नीलम से बच्चों को खुशी देने के बारे में सोचने को कहता है। चला जाता है। नीलम किरण से कहती है कि वीरेंद्र कभी-कभी बहुत बोलता है, उसे सही-गलत का पता नहीं होता। ऋषि जूही को ढूंढता है। लक्ष्मी यह सोचकर डर जाती है कि बलविंदर ऋषि पर हमला करने आया है। वह सोचती है कि यह संयोग है या ऋषि पर कोई खतरा। नीलम कहती है कि वह जो चाहे करेगी। वह ऋषि को रिसॉर्ट में छोड़ने की सोचती है, ताकि वीरेंद्र खुश हो जाए कि वह उसके लिए राजी हो गई। लक्ष्मी बाहर निकलने का रास्ता खोजना चाहती है। उसे उम्मीद है कि वह ऋषि को बचा लेगी।

Bhagya Lakshmi के लिए समीक्षित रेटिंग 9 मई 2022 रिटेन रिटन अपडेट ऋषि जोखिम में: 3/5 यह रेटिंग पूरी तरह से लेखक की राय पर आधारित है। आप नीचे कमेंट सेक्शन में शो के बारे में अपनी राय पोस्ट कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here