Kundali Bhagya 15th March 2022 Written Update

Kundali Bhagya 15th March 2022 Written Update Romantic twist

Kundali Bhagya 15th March 2022 Written Update Hindi news today – कुंडली भाग्य 15 मार्च 2022 रिटेन अपडेट

कुंडली भाग्य 15 मार्च 2022 रिटेन अपडेट रोमांटिक ट्विस्ट प्रीता ने पृथ्वी और शर्लिन को धमकी दी कि वह जल्द ही दोनों को घर से बाहर कर देगी। वह अपनी चुनौती को पूरा करने का वादा करती है। प्रीता के ऋषभ के बारे में जिक्र करने पर शर्लिन परेशान हो जाती है। वह कहती है कि वह इस स्थायी निकास के बाद शर्लिन को घर में दोबारा प्रवेश की योजना नहीं बनाने देगी। प्रीता की शेखी बघारने वाली बातें सुनकर पृथ्वी शांत रहता है, यह जानते हुए कि वह सफलता से ज्यादा हार का स्वाद चख रही है। (Kundali Bhagya 15th March 2022) उसे नहीं लगता कि प्रीता उसके खिलाफ खड़े होने में सक्षम है। वह शर्लिन को आराम से रहने के लिए कहता है, वह प्रीता से निपटने के लिए काफी है। समीर, सृष्टि और बिजी प्रीता को प्रोत्साहित करते हैं। उसे तब तक महेश के लिए लड़ना पड़ता है जब तक कि वह पृथ्वी के चंगुल से मुक्त नहीं हो जाता।

Kundali Bhagya 15th March 2022 Written Update

Kundali Bhagya 15th March 2022 Written Update: बाद में, प्रीता और करण एक पल में आ जाते हैं, जब वह उसे उसके वजन पर चिढ़ाता है। वह उसे अपनी पीठ के चारों ओर अपना हाथ लपेटकर उसे पकड़ने के लिए कहती है और जांचती है कि वह पतली तो नहीं है। (Kundali Bhagya 15th March 2022) वह उसे पकड़ लेती है और अपने आप उसके करीब आती है, जिससे वह उसकी मासूमियत से मुस्कुराता है। करण नटखट रूप से मुस्कुराते हुए संकेत करता है कि वह इस पल को चाहता है और उसे अपनी तरफ से प्रयास किए बिना पल में बहने के लिए उकसाया। प्रीता को अपनी शरारत का एहसास होता है और वह भाग जाती है। प्रीता और करण के बीच प्यार का एक प्यारा पल है। प्रीता करण का विश्वास जीतना चाहती है। क्या वह सफल होगी? पढ़ते रहिये।

Kundali Bhagya 15th March 2022 Written Update: शो में इससे पहले, प्रीता पृथ्वी और शर्लिन से कहती है कि वह करण के साथ अपने वैध विवाह के साथ अपने नाजायज संबंध की तुलना न करें। वह अपने रिश्ते को उनके रिश्ते के विपरीत शुद्ध और सम्मानजनक कहती है, जो एक धोखाधड़ी है। उन्हें एक ही छत के नीचे उनके साथ रहने में शर्म आती है। वह उससे पूछता है कि वह लूथरा को लेकर भावुक क्यों है। (Kundali Bhagya 15th March 2022) प्रीता बताती है कि वह ऋषभ का सम्मान करती है, वह उससे नफरत नहीं करती, यहां तक ​​कि उसने उसे बहुत सम्मान दिया। उसे लगता है कि ऋषभ की शादी गलत लड़की से कराने के लिए उसने बहुत बड़ी गलती की है। वह परिवार में ऋषभ को याद करती है जो महेश को बचा सकता था और परिवार को दुष्ट पृथ्वी से बचाकर संतुलित कर सकता था।

कुंडली भाग्य के लिए समीक्षा की गई रेटिंग 15 मार्च 2022 लिखित अद्यतन रोमांटिक मोड़: 4/5 यह रेटिंग पूरी तरह से लेखक की राय पर आधारित है। आप नीचे कमेंट सेक्शन में शो के बारे में अपनी राय पोस्ट कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here