Kundali Bhagya 16th March 2022 Written Update Preeta

Kundali Bhagya 16th March 2022 Written Update Preeta

Kundali Bhagya 16th March 2022 Written Update Preeta Hindi – कुंडली भाग्य 16 मार्च 2022 लिखित अपडेट प्रीता

कुंडली भाग्य 16 मार्च 2022 लिखित अपडेट प्रीता को पता चला कि शर्लिन चालाक हो जाती है और एक नई योजना बनाती है। वह पृथ्वी से मिलने जाती है। वह उसे बताती है कि वह एक नए वकील से मिली और उससे बात की। वह आगे कहती है कि वकील ने उससे कहा कि वे कानूनी दस्तावेजों में प्रीता का नाम हटाकर पृथ्वी का नाम लिखेंगे। वह कहती है कि वे काम इतनी सफाई से करेंगे कि किसी को पता ही नहीं चलेगा कि पहले कागजों पर प्रीता का नाम लिखा हुआ था। वह पृथ्वी को अपनी योजना पर भरोसा करने के लिए कहती है। (Kundali Bhagya 16th March 2022 ) प्रीता उनकी बातचीत और पूरी योजना को सुन लेती है। वह यह जानकर हैरान है कि वे अपने अपराध वकील नागरे के बजाय एक नए वकील को काम पर रखकर जालसाजी की योजना बना रहे हैं।

Kundali Bhagya 16th March 2022 Written Update Preeta

Kundali Bhagya 16th March 2022 Written Update Preeta: प्रीता करण को अपने विश्वास में लेने के लिए सोचती है, क्योंकि वह लूथरा परिवार में किसी का समर्थन चाहती है। वह करण को अपने इरादों के बारे में कुछ जानकारी देती है। वह उसे बताती है कि वह किसी भी कीमत पर महेश की बेहतरी चाहती है। करण समझ नहीं पा रहा है कि उसके कहने और करने का क्या मतलब है। (Kundali Bhagya 16th March 2022 ) वे अपने मजाकिया मजाक के बाद एक प्यारे रोमांटिक पल में आ जाते हैं। प्रीता बताती है कि वह पृथ्वी को अपनी चतुराई साबित करेगी, और उसके कदम के लिए एक काउंटर प्लान तैयार करेगी। प्रीता खुद को कैसे तैयार करेगी? क्या वह अपने दस्तावेजों को प्रमाणित करने में नागरे की सहायता लेंगी? पढ़ते रहिये।

Kundali Bhagya 16th March 2022 Written Update Preeta: शो में पहले नताशा करण से कहती है कि प्रीता महेश के साथ बहुत बुरा व्यवहार कर रही है, उसने एक बीमार व्यक्ति से मिठाई छीनी है, वह पत्थर दिल की हो गई है। करण परेशान हो जाता है। वह प्रीता का सामना करने जाता है। वह उससे पूछता है कि उसने महेश से मिठाई क्यों छीनी। वह बताती है कि उसे लड्डू बहुत पसंद हैं। (Kundali Bhagya 16th March 2022 ) वह बताता है कि महेश को बुरा लगा होगा। वह बताती है कि उसके पास पहले से ही मिठाई थी। वह यह नहीं कहती कि महेश को मधुमेह है। वह कहती है कि उसे सोचना होगा कि महेश के लिए क्या सही है। वह उसे महेश की हालत याद दिलाती है। वह बताती है कि महेश के पास बहुत अधिक मिठाई नहीं हो सकती। वह उसे उदाहरण न देने के लिए कहता है। वह जानना चाहता है कि जब वह छोटी-छोटी चीजों को संभालने में अच्छी नहीं है तो वह महेश के व्यवसाय को कैसे संभालती है।

Kundali Bhagya 16th March 2022 Written Update Preeta: कुंडली भाग्य के लिए समीक्षा की गई रेटिंग 15 मार्च 2022 लिखित अद्यतन रोमांटिक मोड़: 4/5 यह रेटिंग पूरी तरह से लेखक की राय पर आधारित है। आप नीचे कमेंट सेक्शन में शो के बारे में अपनी राय पोस्ट कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here