Kundali Bhagya 23rd May 2022 Written Update Alert Preeta

Kundali Bhagya 23th May 2022 Written Update

कुंडली भाग्य 23 मई 2022 रिटेन अपडेट अलर्ट प्रीता शर्लिन तनाव में पृथ्वी से मिलती है। वह उसे जगाती है और उसे एक बार ब्लैकमेलर के बारे में सुनने के लिए कहती है। वह उससे कहती है कि शायद वह ब्लैकमेलर वास्तव में जानता है कि उन्होंने ऋषभ के साथ क्या किया है। यह सुनकर कृतिका चौंक जाती है। वह शर्लिन को आँसू में पाती है। कृतिका को दरवाजे पर देखकर शर्लिन परेशान हो जाती है। पृथ्वी कृतिका और शर्लिन के नाटक को संतुलित करने के लिए एक कहानी बनाने में सफल होता है। बाद में, शर्लिन होटल जाकर ब्लैकमेलर से मिलने का फैसला करती है। वह होटल पहुंचती है, इस बात से अनजान है कि प्रीता और जानकी उसका पीछा कर रहे हैं। प्रीता कार के पीछे छिप जाती है। जानकी पहले शर्लिन को देखती है और प्रीता को शर्लिन के बारे में बताती है।

प्रीता शर्लिन को देखती है और खुश होती है कि शर्लिन उनके जाल में फंस गई है। पृथ्वी को शर्लिन के साथ आते देख वह चौंक जाती है। प्रीता नहीं चाहती कि पृथ्वी ब्लैकमेलर से मिले, क्योंकि वह जानता है कि वह बहुत चालाक है और आसानी से उसके साथ छेड़छाड़ नहीं की जाएगी। वह सृष्टि और समीर को सचेत करती है कि पृथ्वी भी आ गया है और उन्हें अब योजना बदलनी होगी। प्रीता कोई रिस्क नहीं चाहती। शर्लिन पृथ्वी से उसके साथ रहने और यह पता लगाने के लिए कहती है कि क्या ब्लैकमेलर वास्तव में ऋषभ के बारे में जानता है। पृथ्वी यह जांचना चाहता है कि क्या यह डॉन का सहयोगी है। प्रीता अब पृथ्वी और शर्लिन को फंसाने और ऋषभ के बारे में उनका कबूलनामा हासिल करने के लिए क्या करेगी? क्या प्रीता सफल होगी? पढ़ते रहिये।

इससे पहले शो में, करण ने राखी को प्रीता के प्यार को जीतने के बारे में अपनी योजना के बारे में बताया। वह अपनी पुरानी प्रीता को वापस चाहता है। सृष्टि प्रीता से करण को यह बताने के लिए कहती है कि वह बूढ़ी प्रीता है और उससे बहुत प्यार करती है। प्रीता बताती है कि उसने करण से कहा कि वह उसकी खातिर घर आई है, लेकिन उसने उसकी बात पर विश्वास नहीं किया। करण अपनी योजना साझा करके राखी को खुश करता है। वह बताता है कि वह कभी किसी से शादी नहीं कर सकता, प्रीता के लिए उसका प्यार ही प्यार है। प्रीता कहती है कि अगर करण को उस पर भरोसा नहीं है तो यह प्यार नहीं है। राखी करण से पूछती है कि क्या वह ड्रामा कर रहा है। करण बताता है कि प्रीता उसके लिए अभी भी वैसी ही है, वह उससे बहुत प्यार करता है और उसे खोना नहीं चाहता। राखी खुशी-खुशी उसे गले लगा लेती है। समीर यह सुन लेता है और खुश हो जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here