Kundali Bhagya 2nd March 2022 Written Update

Kundali Bhagya 2nd March 2022 Written Update

Kundali Bhagya 2nd March 2022 Written Update Hindi me – कुंडली भाग्य 2 मार्च 2022 लिखित अपडेट प्रीता

Kundali Bhagya 2nd March 2022 Written Update: कुंडली भाग्य 2 मार्च 2022 लिखित अपडेट प्रीता स्टनर प्रीता पृथ्वी को महेश को नुकसान पहुंचाने से रोकने का एक शानदार तरीका ढूंढती है। वह पृथ्वी को एक ऐसा सबक सिखाने का फैसला करती है जिसे वह हमेशा याद रखता है। बीजी प्रीता से कहता है कि पृथ्वी महेश को तहखाने में ले जाने की पूरी कोशिश कर रहा है। (Kundali Bhagya 2nd March 2022 Written Update) वह प्रीता से पृथ्वी को उसके लक्ष्य में सफल होने से रोकने के लिए कुछ भी करने को कहती है। प्रीता अपनी पुरानी चालों का इस्तेमाल करके पृथ्वी को अपने रास्ते से हटाने का फैसला करती है। वह चाहती है कि पृथ्वी अपनी दवा का स्वाद खुद चखें। वह सीढ़ियों पर कुछ कंचे बिछाती है। पृथ्वी महेश से उसके कमरे में मिलने जाता है। वह कंचों पर कदम रखता है और नीचे गिर जाता है। जहां कृतिका और शर्लिन पृथ्वी की चोट के लिए चिंतित हो जाती हैं, वहीं प्रीता के चेहरे पर एक शांत विजयी मुस्कान आ जाती है। वह पृथ्वी को महेश को उसके कमरे में परेशान करने से रोकने का फैसला करती है।

Kundali Bhagya 2nd March 2022 Written Update

Kundali Bhagya 2nd March 2022 Written Update: करीना पृथ्वी से पूछती है कि क्या वह ठीक है। पृथ्वी परिवार को बताता है कि सीढ़ियों पर कुछ था, वह नहीं जानता कि वह कैसे गिर गया। प्रीता उससे पूछती है कि क्या सीढ़ियां नाचती दिख रही हैं। वह प्रतिक्रिया करता है और हां कहता है। वह तुरंत डॉक्टर को यह बताने के लिए बुलाती है कि पृथ्वी मानसिक रूप से ठीक नहीं है, यहां तक ​​कि उसे बेसमेंट में स्थानांतरित कर दिया जाना चाहिए। वह डॉक्टर से लूथरा हवेली में जल्द आने के लिए कहती है, उन्हें पृथ्वी मल्होत्रा ​​​​को तहखाने में रखना होगा।

Kundali Bhagya 2nd March 2022 Full Episode Written Update Hindi Me

Kundali Bhagya 2nd March 2022: शो में इससे पहले राखी घरवालों से कहती है कि वह प्रीता के खिलाफ कुछ भी सोचे और कुछ भी कहे, लेकिन वह सिर्फ प्रीता की बात मान जाएगी। वह किसी पर विश्वास नहीं करती। वो आज भी वही राखी है जो अपने दिल की सुनती है। वह कहती है कि उसे विश्वास नहीं हो रहा है कि प्रीता उनके साथ गलत कर सकती है। वह परिवार से यह जानने के लिए कहती है कि प्रीता सिर्फ महेश की रिकवरी चाहती है। पृथ्वी कहता है कि राखी को सब अच्छा लगता है, क्योंकि वह एक अच्छी इंसान है। (Kundali Bhagya 2nd March 2022) करीना भी इस बार प्रीता की बात मानती हैं। वह बताती है कि प्रीता ने मोना के साथ सही काम किया। पृथ्वी अब क्या करेगा? पढ़ते रहिये।

Kundali Bhagya 2nd March 2022: कुंडली भाग्य 2 मार्च 2022 के लिए समीक्षा की गई रेटिंग लिखित अपडेट प्रीता स्टनर: 4/5 यह रेटिंग पूरी तरह से लेखक की राय पर आधारित है। आप नीचे दिए गए कमेंट सेक्शन में शो के बारे में अपनी राय पोस्ट कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here