Udaariyaan, 4th February 2022, Written Update

Udaariyaan

उदयियां, 4 फरवरी 2022, लिखित अपडेट: जैस्मीन ने अमरीख से की शादी ?: आज का एपिसोड तेजो से शुरू होता है क्योंकि वह फतेह की बातों को याद कर रो रही है। अंगद वहां आता है, तेजो उससे पूछता है कि क्या उसे जैस्मीन के जाल से निकलने का कोई रास्ता मिल गया है। अंगद का कहना है कि वह कुछ नहीं कर सकता क्योंकि पुलिस इंस्पेक्टर और जैस्मीन की योजना में शामिल वकील शहर से बाहर हैं। वह उससे सॉरी कहता है। तेजो कहते हैं, नहीं, वह उम्मीद नहीं खो सकती है और उसे अपने भगवान पर विश्वास है कि वह उसे इससे बाहर आने का कोई रास्ता दिखाएगा। संधू परिवार विर्क के घर आता है। गुरप्रीत पूछता है कि क्या तेजो नहीं आया। सत्ती कहते हैं नहीं। गुरप्रीत का कहना है कि जैस्मीन कुछ ड्रामा करेगी, जिस पर सत्ती कहती है कि वे उसे एक साथ संभाल लेंगे।

उदारियाणि

गुरप्रीत संधू परिवार को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद कहते हैं। जैस्मिन आती है और उनका अभिवादन करती है और कहती है कि कोई लापता है। चमेली की मामा मामी चूड़ियों की रस्म निभाने आती हैं। जैस्मिन तेजो के बारे में पूछती है। सत्ती कहती है कि वह मंदिर गई थी और सीधे आएगी। वह अनुष्ठान करती है। वह फिर से तेजो के बारे में पूछती है और अमरीक को उसे लाने के लिए कहती है। इसी बीच तेजो वहां आता है और कहता है कि अमरीक को भेजने की जरूरत नहीं है। उनका कहना है कि वह जैस्मिन जैसी नहीं हैं जिन्होंने अपना परिवार छोड़ दिया है। जैस्मिन का कहना है कि वह अपने सामने सभी को देखना चाहती हैं जो उनकी शादी को बर्बाद कर सकें।

इधर, फतेह अपनी पगड़ी को देखता है और बुज़ो के सामने टूट जाता है जो उसे सांत्वना देता है। अमरीक आता है और उसके साथ एक भावनात्मक बात साझा करता है। दोनों भाई एक दूसरे को गले लगाकर रोते हैं। फतेह उसे अपने परिवार को संयुक्त रखने के लिए कहता है। स्वीटी आती है और जैस्मीन को तैयार करने में मदद करती है। खुशबीर उदास है और कहता है कि वह असहाय महसूस कर रहा है। गुरप्रीत फतेह की आरती करता है और कहता है कि उसकी मां इस सब से खुश नहीं है। वह रोती है।

वहां जैस्मिन डांस करते हुए रथ पर सवार होकर विर्क के घर आ रही हैं. तेजो फतेह के कमरे के पास आता है और उसे देखता है। वह अपने पल को याद करके रोती है। फतेह अपनी खिड़की के पास आता है और उस पर हाथ रखता है। तेजो भी उस पर हाथ रखता है और रोता है। वे दोनों अपने पल को याद करते हैं और रोते हैं। तेजो पीछे हट जाता है। वह फतेह को अलविदा कहती है और चली जाती है। फतेह फूट-फूट कर रोने लगा। जैस्मिन विर्क के घर पहुंचकर डांस करती है। जैस्मिन की शादी हो जाती है और बाद में दूल्हे का अनावरण करने के बाद उसे देखकर दंग रह जाती है। शाम 7 बजे कलर्स पर उदयियां का ताजा एपिसोड देखना न भूलें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here